Kawardha Murder Case LIVE Update: मृतक साधराम यादव के घर पहुंचे बागेश्वर वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, अब आगे क्या होगा?

ChhattisgarhTak

28 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 28 2024 5:10 PM)

Kawardha Murder Case LIVE Update: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के कवर्धा (Kawardha News) में गौ सेवक साधराम यादव (Sadhram Yadav) की हत्या मामले से इलाके में आक्रोश व्याप्त है. इस बीच अब उनके परिजनों से मिलने के लिए रविवार रात बागेश्वर वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) भी पहुंचे. बता दें कि साधराम यादव हत्या मामले में कुछ युवकों को गिरफ्तार किया गया था, वहीं आरोपियों के कथित अवैध कब्जे पर बुलडोजर कार्रवाई (Chhattisgarh Bulldozer Action) भी हुई. जानें इस मामले में पल-पल की अपडेट-

 

इसे भी पढ़ें: कवर्धा में चरवाहे की निर्मम हत्या, हंस रहे थे आरोपी, डिप्टी CM विजय शर्मा ने ले लिया बड़ा एक्शन!

ChhattisgarhTak
follow google news

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 10:39 PM • 28 Jan 2024

    Kawardha Murder Case LIVE Update: मृतक साधराम के घर पहुंचे बागेश्वर वाले धीरेंद्र शास्त्री, अब आगे क्या होगा?

    Kawardha Murder Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के कवर्धा (Kawardha News) में गौ सेवक साधराम यादव (Sadhram Yadav) की हत्या मामले से इलाके में आक्रोश व्याप्त है. इस बीच बागेश्वर वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) भी रविवार रात को उनके परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे. बता दें कि साधराम यादव हत्या मामले में कुछ युवकों को गिरफ्तार किया गया था, वहीं आरोपियों के कथित अवैध कब्जे पर बुलडोजर कार्रवाई (Chhattisgarh Bulldozer Action) भी हुई. आचार्य धीरेंद्र शास्त्री तीन दिवसीय हनुमान कथा के लिए कवर्धा पहुंचे हुए हैं. कवर्धा जिले में राजस्थान के चर्चित कन्हैयाला हत्याकांड जैसी वारदात हुई. शहर से लगे हुए ग्राम लालपुर (Kawardha) में नर्सरी के पास एक चरवाहे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. कवर्धा पुलिस ने इस मामले में 24 घंटे के भीतर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा (Vijay Sharma) ने कहा कि न्याय जरूर होगा. उन्होंने मृतक के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता भी दी. वहीं इलाके के लोग आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि 48 साल के साधराम यादव चरवाहे और दूध बेचने का काम करते थे. पिछली शनिवार रात 9 बजे के आसपास जब वो अपना काम निपटाकर कवर्धा से वापस अपने गांव लौट रहे थे, तब गांव की नर्सरी के पास पांच आरोपियों ने उनकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. साधराम के घर से मात्र एक किलोमीटर की दूरी पर ये घटना हुई. दूसरे दिन सुबह जब लोगों ने खून से लथपथ साधराम का शव देखा तो पुलिस को जानकारी दी.
follow google newsfollow whatsapp