Chhattisgarh News: संसद सत्र के बीच बिगड़ी राज्यसभा सांसद फूलो देवी की तबीयत, प्रदर्शन के दौरान हुईं बेहोश

ChhattisgarhTak

28 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 28 2024 6:35 PM)

छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम की अचानक संसद सत्र के दौरान तबीयत बिगड़ गई. फूलो देवी को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Phulo Devi

Phulo Devi

follow google news

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की राज्यसभा सांसद फूलो देवी नेताम की अचानक संसद सत्र के दौरान तबीयत बिगड़ गई और वे बेहोश हो गई. फूलो देवी को आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मोके पर रजनी पाटिल, स्वाती मालीवाल, इमरान  प्रतापगढ़ी और तमाम कांग्रेस के नेताओं ने सांसद की सहायता की. जब नीट परीक्षा में गड़बडी को लेकर विपक्ष वीरोध प्रदर्शन कर रहा था तब अचानक सांसद की तबीयत बिगड़ गई.

फूलो देवी नेताम बस्तर के कोंडागांव की रहने वाली हैं. कांग्रेस से राज्यसभा सांसद छत्तीसगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी हैं. फूलो देवी 14 सितंबर 2020 को कांग्रेस के सदस्य के रूप में राज्यसभा के लिए चुनी गईं थी.  

मल्लिकार्जुन खरगे ने दी जानकारी 

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बताया कि डॉक्टरों ने कहा है कि पूरी जांच करना जरूरी है. डॉक्टर अब उन्हें सीटी स्कैन के लिए ले जा रहे हैं. सीटी स्कैन के बाद ही पता चलेगा कि ब्रेन पर कोई प्रभाव तो नहीं पड़ा है. बाकि की जांच के लिए उन्हें अस्पताल में  1 या 2 दिन रहना पड़ेगा. पूरी तरह से ठीक होने के लिए पूरी जांच होना जरूरी है.
 

    follow google newsfollow whatsapp