Chhattisgarh News: नारायणपुर में नक्सलियों ने पुलिसकर्मी के भाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस मुखबिरी का था शक

ChhattisgarhTak

01 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 1 2024 2:25 PM)

Chhattisgarh News: नारायणपुर में नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई का अपहरण कर उसी हत्या कर दी. नक्सलियों को उसेंडी पर पुलिस मुखबिरी का शक था, जिसकी वजह से नक्सलियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया.

Naxal

Naxal

follow google news

Chhattisgarh News:  नारायणपुर में नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी के भाई का अपहरण कर उसी हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि सन्नू उसेंडी (30) का शव रविवार रात जिले के ओरछा गांव के बटुमपारा चौक में बरामद हुआ.मृतक राज्य पुलिस की इकाई बस्तर फाइटर्स के एक सिपाही का भाई था. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

पुलिस ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि सन्नी उसेंडी नारायणपुर जिले के कोहकामेटा इलाके का निवासी था और उसकी चाय की दुकान थी. शुक्रवार (28 जून) को नारायणपुर जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर कोहकामेटा के नजदीक कुतुल गांव के एक स्थानीय बाजार से नक्सलियों ने उसेंडी को अगवा कर लिया था. 

मुखबिरी के शक में गई जान 

पुलिस के मुताबिक, नक्सलियों को संदेह था कि उसेंडी पुलिस का मुखबिर है जिसके चलते उसे अगवा करके मौत के घाट उतार दिया गया. नक्सलियों ने हत्या करने के बाद उसका शव कुतुल से लगभग 20 किलोमीटर दूर ओरछा में फेंक दिया था. जानकारी मिलते ही दल बल के साथ पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp