CG News: कांकेर के स्कूल हॉस्टल में 16 साल की बच्ची हुई गर्भवती, शिकायत के बाद हड़कंप

ChhattisgarhTak

14 Jul 2024 (अपडेटेड: Jul 14 2024 4:24 PM)

छत्तीसगढ़ के कांकेर स्थित कन्या आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा गर्भवती हो गई. अधिकारियों ने इस शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए हैं.

Kanker girl student pregnant (Representative Image)

Kanker girl student pregnant (Representative Image)

follow google news

Kanker News: छत्तीसगढ़ के कांकेर स्थित कन्या आवासीय विद्यालय में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा गर्भवती हो गई. अधिकारियों ने इस शिकायत के बाद जांच के आदेश दिए हैं.

जिला कलेक्टर ने उप-विभागीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) पखांजूर क्षेत्र अंजोर सिंह पैकरा की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय जांच पैनल को दो दिनों में अपनी रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया है.

सरपंच और ग्रामीणों ने की शिकायत

छोटे बेठिया गांव के सरपंच और निवासियों ने शुक्रवार को स्थानीय विधायक विक्रम उसेंडी से शिकायत की, जिसके बाद उन्होंने कांकेर कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर को इसकी जानकारी दी.

अंतागढ़ सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले उसेंडी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उन्होंने बांदे क्षेत्र का दौरा किया, जहां एक ग्रामीण ने छोटे बेठिया में लड़कियों के लिए आवासीय विद्यालय के छात्रावास की अधीक्षक के बारे में शिकायत की थी.

हॉस्टल वार्डन पर लगे आरोप

शिकायत के अनुसार, महिला छात्रावास अधीक्षक कथित तौर पर अपनी मर्जी से छात्रावास चला रही थी और छात्रावास में रहने वाली लड़कियों को अपने लिए काम करने के लिए मजबूर कर रही थी.

 

    follow google newsfollow whatsapp