छत्तीसगढ़: CRPF जवान ने खुद को मारी गोली, अस्पताल में मौत

धर्मेन्द्र महापात्र

18 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 18 2023 8:08 AM)

Chhattisgarh News- छत्तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur) में सीआरपीएफ(CRPF) के एक जवान ने शुक्रवार को खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. सीआरपीएफ कैंप में उस…

ChhattisgarhTak
follow google news

Chhattisgarh News- छत्तीसगढ़ के बीजापुर (Bijapur) में सीआरपीएफ(CRPF) के एक जवान ने शुक्रवार को खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. सीआरपीएफ कैंप में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बसागुडा में कोबरा 210 बटालियन के जवान शशि अख्तर ने अपने बदूंक से खुद को गोली मार ली. घटना के फौरन बाद उसे जिला अस्पताल बीजापुर लाया गया था जहां उसकी मौत हो गई.

सीआरपीएफ का जवान शफी अख्तर दिल्ली का रहने वाला था. एसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने घटना की पुष्टि की है. घटना के बाद सीआरपीएएफ कैंप में हड़कंप मच गया है. आला अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं. फिलहाल खुदकुशी के पीछे की कोई वजह सामने नहीं आई है.

फरवरी में भी हुआ था ऐसा मामला

यह पहली बार नहीं है जब बीजापुर में किसी जवान ने खुद को गोली मारी है. बल्कि फरवरी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. बीजापुर मुख्यालय के गंगालूर मार्ग पर स्थित सीआरपीएफ 85वीं बटालियन के जवान ने खुद को अपनी बंदूक से गोली मार ली थी, जिससे जवान की मौके पर ही मौत हो गई थी. कैंप के अंदर बंदूक की आवाज से साथी जवान एकाएक सकते में आ गये थे जब कैप के अंदर पता लगाया तो एक जवान खुद को गोली मार ली थी.

इसे भी पढ़ें- CRPF जवान के लिए बनाया गया ‘ग्रीन कॉरिडोर’, जानें क्या थी इमरजेंसी?

    follow google newsfollow whatsapp