बिलासपुर: बिल्हा नायब तहसीलदार कोर्ट में घूस लेने का वीडियो वायरल, स्टेनो निलंबित

मनीष शरण

26 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 26 2023 7:49 AM)

बिलासपुर जिले के बिल्हा में नायब तहसीलदार कोर्ट के भीतर घूस लेने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, नायब तहसीलदार कोर्ट का स्टेनो…

ChhattisgarhTak
follow google news

बिलासपुर जिले के बिल्हा में नायब तहसीलदार कोर्ट के भीतर घूस लेने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, नायब तहसीलदार कोर्ट का स्टेनो एक किसान से ऋण पुस्तिका बनाने के नाम पर पैसे की वसूली कर रहा था. एडिशनल कलेक्टर ने स्टेनो को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

बिलासपुर शहर के करीब बिल्हा विधानसभा क्षेत्र में नायब तहसीलदार कोर्ट में किसान से घूस लेने का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ. बताया गया कि यहां वरिष्ठ अधिकारियों के नाम पर किसानों से वसूली चल रही थी. इसी दौरान किसी व्यक्ति ने घूस लेने वाले स्टेनो का वीडियो बना लिया और इसे बाद में सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया और स्टेनो जगन्नाथ धुरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

अतिरिक्त कलेक्टर राम अघारी कुर्वांसी से मिली जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया में और न्यूज़ पोर्टल में यह जानकारी आने के बाद वीडियो के आधार पर तत्काल प्रभाव से प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने वाले स्टेनो को निलंबित कर दिया गया. इस पूरे मामले में पृथक से जांच कार्रवाई किए जाने की भी जानकारी दी गई है.

दरअसल, यह घटना लगभग 15 दिन पहले की है. जबकि इसका वीडियो अब सामने आया है. वीडियो में पीड़ित किसान से स्टेनो पैसे लेते हुए नजर आ रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp